ads

Independence Day Wishes 2021: IPL फ्रेंचाजियों और खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

Happy Independence Day Wishes 2021: आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्ष गांठ मना रहा है। इस मौके पर सभी देशवासी एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहे हैं। खेल जगत से जुड़े लोग भी सोशल मीडिया के जरिए Independence Day 2021 सेलिब्रेट कर रहे हैं, और बधाई दे रहे हैं। आईपीएल फ्रेंचाजियां ने भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। MMA फाइटर रितु फोगाट ने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

रितु फोगाट ने शेयर की तस्वीर
एमएमए फाइटर रितु फोगाट ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस तस्वीर में रितु फोगाट ने अपने हाथों में तिरंगा पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ रितु ने लिखा, 'झंडा ऊंचा रहे हमारा।'

यह भी पढ़ें— Independence day 2021: ओलंपिक में भारत के प्रदर्शन की वजह से इस वर्ष दोगुनी हो गई तिरंगे की डिमांड

इन आईपीएल फ्रेंचाजियों ने भी दी बधाई
वहीं आईपीएल फ्रेंचाजियों ने भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकमानाएं सोशल मीडिया के जरिए दी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अनोखे अंदाज में देशवासियों को बधाई दी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंस्टाग्राम पर एक जर्सी की तस्वीर शेयर की। इस जर्सी पर 75 लिखा हुआ है। इस तरह से केकेआर ने देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकमानाएं दी। वहीं IPL 2021 में बतौर डिफेंडिंग चैंपियन खेल रही मुंबई इंडियंस टीम ने अपने आधिकारिक हैंडल ने स्वतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें— Independence Day 2021: टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों से मिले राष्ट्रपति, कहा-पूरे देश को आप पर गर्व है

ओलंपिक खिलाड़ियों से मिले राष्ट्रपति
वहीं टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। इस दौरान उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भी मौजूद रहे। नीरज को तेज बुखार बताया जा रहा है लेकिन उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। इस दौरान राष्ट्रपति ने भारत के ओलंपिक दल से बात की और टोक्यो ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन पर बधाई दी।



Source Independence Day Wishes 2021: IPL फ्रेंचाजियों और खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
https://ift.tt/37KmSwU

Post a Comment

0 Comments