ads

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए संकेत, शास्त्री के बाद राहुल द्रविड बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच

टी20 वर्ल्ड कप 2021 अक्टबर में यूएई में शुरू होने जा रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पहले खबर आई थी कि इस विश्व कप के बाद विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि कोहली टीम इंडिया के कप्तान बने रहेंगे। वहीं टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, रवि शास्त्री अपना कार्यकाल खत्म होने के बाद कोच का पद छोड़ देंगे। वहीं राहुल द्रविड को उनकी जगह टीम इंडिया का हेड कोच बनाया जा सकता है। खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बात के संकेत दिए हैं।

सौरव गांगुली ने दिए संकेत
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बयान में इस बात के संकेत दिए हैं कि रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद राहुल द्रविड को कोच की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि द्रविड़ को अस्थाई रूप से टीम का कोच बनाया जा सकता है। दरअसल, गांगुली ने द टेलीग्राफ से बातचीत करते हुए कहा कि कोच के पद को लेकर अभी तक राहुल द्रविड से कोई बात नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: बुक लॉन्च विवाद पर कोच रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पूरा यूके ओपन है...

ravi_shastri_and_rahul_dravid.png

द्रविड को दिलचस्पी नहीं
साथ ही सौरव गांगुली ने कहा कि उन्हें लगता है कि राहुल द्रविड को स्थाई तौर पर टीम इंडिया के हेड कोच के पर काम करने में दिलचस्पी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में द्रविड से कोई बात नहीं हुई है। गांगुली ने यह भी कहा कि जब हम इस बारे में (कोच पद को लेकर) सोचेंगे तब देखा जाएगा, क्या होता है।

यह भी पढ़ें— कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री सवालों के घेरे में, नाराज है BCCI, पब्लिक इवेंट में हुए थे शामिल

टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा शास्त्री का कार्यकाल
टीम इंडिया के वर्तमान हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप तक ही है। इसके बाद उनका कार्यकाल खत्म हो जाएगा। वहीं शास्त्री पहले कह चुके हैं कि वह अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़वाने के मूड में नहीं है। पहले भी इस तरह की खबरें आई थीं कि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाया जा सकता है। हालांकि द्रविड़ पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि वह भारतीय टीम के अगले कोच नहीं होंगे। द्रविड़ ने कहा था कि वह एनसीए में अपनी भूमिका को जारी रखेंगे।



Source BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए संकेत, शास्त्री के बाद राहुल द्रविड बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच
https://ift.tt/3nAfTQ7

Post a Comment

0 Comments