ads

संदीप पाटिल का खुलासा: कोहली और BCCI के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं, बड़ा कम्यूनिकेशन गैप

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार शाम को अचानक टी20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया। कोहली ने ट्विटर पर ऐलान किया कि वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ देंगे। अब विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जा सकती है। हालांकि बताया जा रहा है कि कोहली के इस रवैये से बीसीसीआई खुश नहीं है। इस बीच भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर और पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने खुलासा करते हुए बताया इन दिनों बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा।

'कप्तानी आपके दिमाग से खेलती है'
संदीप पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि वह विराट कोहली के कदम का स्वागत करते हैं। उनका कहना है कि कप्तानी आपके दिमाग से खेलती है। संदीप पाटिल ने कहा कि एक ही समय में कप्तानी और बल्लेबाजी पर फोकस करना आसान काम नहीं है। कोहली ने बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए ही टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है। संदीप पाटिल का कहना है कि कोहली का यह कदम उसे बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान लगाने में 100 फीसदी मदद करेगा।

यह भी पढ़ें— रोहित शर्मा को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे विराट कोहली: रिपोर्ट

bcci.png

'कोहली और बीसीसीआई के बीच संवाद की कमी'
वहीं कोहली और बीसीसीआई के संबंधों पर संदीप पाटिल ने कहा कि आजकल कोहली और बोर्ड के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। उनका कहना है कि विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच संवाद की कमी है। हाल ही कोहली के कप्तानी छोड़ने को लेकर रिपोर्ट सामने आई थी। तब बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इसे पूरी तरह से खारिज किया था। संदीप पाटिल का कहना है कि कप्तानी छोड़ने का फैसला कोहली का है और बोर्ड को इसे स्वीकार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें— गांगुली और जय शाह बोले- विराट कोहली का फैसला भविष्य के रोडमैप के मुताबिक

दिलीप वेंगसरकर ने कोहली के फैसले को बताया 'बाउंसर'
वहीं वर्ष 2008 में विराट कोहली को पहली बार टीम इंडिया के लिए चुनने वाले दिलीप वेंगसरकर ने कोहली के फैसले को बाउंसर करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह इसकी उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोहली पिछले 8 वर्षों से सभी फॉर्मेट में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। वह कप्तानी से पहले वाला बैटिंग प्रदर्शन अपनी लीडरशिप के दौरान जारी नहीं रख सके थे। वह आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोई खिताब नहीं दिला सके हैं। यह भी उनके दिमाग में चल रहा होगा।



Source संदीप पाटिल का खुलासा: कोहली और BCCI के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं, बड़ा कम्यूनिकेशन गैप
https://ift.tt/2XCoFm1

Post a Comment

0 Comments