ads

Rashifal - 06 October 2021: श्राद्ध पक्ष के आखिरी दिन इन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार?

कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही किसी भी जातक की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज बुधवार Wednesday, 06 अक्टूबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

rashi parivartan

Aries Daily Horoscope 06 October 2021 आज का मेष राशिफल
आप की कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। जीवनशैली में आय परिवर्तन से खुश होने के साथ ही आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। पारिवारिक सौहार्द बना रहेगा। मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका रहेगी। भक्ति भाव साधना के मार्ग में आगे बढ़ सकते हैं, सफलता मिलेगी।

Taurus Daily Horoscope 06 October 2021 आज का वृषभ राशिफल
भवन भूमि के विवादों का अंत होगा। पिता के व्यवसाय में रूचि कम रहेगी।अपने हिसाब से जिन्दगी जीना पसंद करेंगे। जो लोग आप के कार्यों की सराहना करते थे, वे ही आपका विरोध करेंगे।

Read more - Shradh Parv: पितर ने आपको आशीर्वाद दिया या श्राप? ऐसे पहचानें

Gemini Daily Horoscope 06 October 2021 आज का मिथुन राशिफल
समय रहते अपने कार्य पूरा कर लें। पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें तो पारिवारिक तनाव ख़त्म होगा।

Cancer Daily Horoscope 06 October 2021 आज का कर्क राशिफल
व्यस्तता के कारण सेहत को न भूलें। वाणी में मधुरता रखें। यात्रा के योग है। अपने जीवन साथी से नम्रता से बात करें और आपकी दोनों की वार्तालाप में स्नेह झलके न की बनावटी बातें करें।

Read more - सर्वपितृ अमावस्या: पितरों के नाराज होने का है शक, तो ऐसे करें उन्हें प्रसन्न

rashi parivartan in 2021

Leo Daily Horoscope 06 October 2021 आज का सिंह राशिफल
आपके संपर्कों से रुके कार्य पूरे होंगे। बहनों के विवाह की चिंता रहेगी।सेहत को नजरअंदाज न करें। अनावाश्यक किसी को परेशान करना अच्छी बात नही है। मेहमानों की खातिरदारी करनी पड़ेगी।

Virgo Daily Horoscope 06 October 2021 आज का कन्या राशिफल
जल्दबाजी में लिए फ़ैंसले भारी नुकसान पहुंचा सकते हैं। परिवार में आप की बातों को सुना जाएगा। परीक्षा परिणाम अनुकूल होगा। धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी। जीवन साथी के स्वास्थ में सुधार होगा।

Read more - October 2021 Festival calendar - अक्टूबर 2021 का त्यौहार कैलेंडर

Libra Daily Horoscope 06 October 2021 आज का तुला राशिफल
समय से पहले और भाग्य से ज्यदा किसी को नहीं मिलता, अत: अपने बारी का इंजतार करें। नए लोगों से संपर्क बनेगा जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। संतान के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। वाहन सुख संभव है।

Scorpio Daily Horoscope 06 October 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
समाज में नाम होगा। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। किसी के बहकाने से अपने संबंध तोड़ने से बचें। पैर में चोट लग सकती है। जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं, उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता।

Read more - October 2021 Rashi Parivartan List : अक्टूबर 2021 के राशि परिवर्तन

rashi parivartan

Sagittarius Daily Horoscope 06 October 2021 आज का धनु राशिफल
नए भवन में जाने के योग हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं कर रही हैं तो बेहतर होगा अपना डॉक्टर बदलें या किसी योग्य व्यक्ति से सलाह लें। जिन लोगों का सहयोग आपने किया था आज वे ही आप से मुंह फेर लेंगे।

Capricorn Daily Horoscope 06 October 2021 आज का मकर राशिफल
कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा।पड़ोसियों की मदद करना पड़ सकती है। अपने स्वभाव में परिवर्तन लाएं। क्रोध की अधिकता से परिजन नाराज होंगे।

Read more - Monthly Horoscope 2021: अक्टूबर 2021 में इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा आपके लिए ये माह?

Aquarius Daily Horoscope 06 October 2021 आज का कुंभ राशिफल
समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। जीवनशैली में परिवर्तन के योग हैं। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें। पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद संभव है। किसी के बहकावे में न आएं। पिता से मनमुटाव होगा।

Read more - Rashi Parivartan of Jupiter: गुरु का मकर राशि में प्रवेश बना रहा खतरनाक योग, जानें इस परिवर्तन का आप पर असर

Pisces Daily Horoscope 06 October 2021 आज का मीन राशिफल
सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा। अपने वाक्चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास होगा। भक्ति भाव में मन लगेगा।

Read more - ये है भगवान का इशारा!आने वाले अच्छे समय के खास संकेतों को ऐसे पहचानें

Read more- Weekly Horoscope (4 अक्टूबर से 10 अक्टूबर 2021): कैसा रहेगा सभी 12 राशियों के लिए अक्टूबर 2021 का यह सप्ताह

Read more - चांदी का एक टुकड़ा और ताबें का सिक्का बदल सकता है आपकी किस्मत...



Source Rashifal - 06 October 2021: श्राद्ध पक्ष के आखिरी दिन इन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार?
https://ift.tt/3a837Av

Post a Comment

0 Comments