ads

Aaj Ka Rashifal - 18 November 2021: तुला वालों के लिए उन्नति के बीच व्यापार विस्तार की संभावना

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं।

चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 18वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
अपनी सकारात्मक सोच के कारण आगे बढ़ेंगे। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। सामाजिक उन्नति के बीच व्यापार विस्तार के योग हैं। देव दर्शन में समय बीतेगा। वाहन पर खर्च की संभावना के बीच किसी का मन दुखाने से बचें।

कुछ पारिवारिक मुद्दों को हाथ से निकल जाने से पहले, तत्काल हल करना होगा। पेशेवर मोर्चे पर अच्छी तरह से किया गया काम आपको अत्यधिक संतुष्टि दे सकता है। वित्तीय नियोजन के लिए सब कुछ ध्यान में रखना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि कुछ भी महत्वपूर्ण छूट न जाए। किसी भी कागज पर हस्ताक्षर उसे पूरी तरह से पढ़े बिना न करें।

शुभ रंग : हल्का लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: ज

शुभ अंक: 1, 18

अनुकूल सलाह: किसी का मन न दुखाएं।

ऐसे समझें:
तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source Aaj Ka Rashifal - 18 November 2021: तुला वालों के लिए उन्नति के बीच व्यापार विस्तार की संभावना
https://ift.tt/3kFJXYk

Post a Comment

0 Comments