ads

Aaj Ka Rashifal - 18 November 2021: मकर राशि के विवाह योग्य जातकों के लिए शुभ समय

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है, जिसके कारक ग्रह शनि हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं।

वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 18वें दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?


आज मकर का राशिफल:
विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। जिस व्यक्ति की आपने मदद की थी, आज वही आपको नज़रअन्दाज़ करेगा। उचित रहेगा कि जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें।

अपनी पेशेवर योग्यता को साबित करने का एक शानदार अवसर आज आपको मिल सकता है। आज आप खुद को आर्थिक रूप से काफी मजबूत पाएंगे। आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है, क्योंकि आप वह करने में सक्षम होंगे जो आपसे अपेक्षित है। संपत्ति खरीदने के लिए यह एक अच्छा समय है। आप परिवार के साथ किसी शो या आउटिंग का आनंद ले सकते हैं।

शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: ब

शुभ अंक: 17, 21

अनुकूल सलाह : जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें।

ऐसे समझें:
मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source Aaj Ka Rashifal - 18 November 2021: मकर राशि के विवाह योग्य जातकों के लिए शुभ समय
https://ift.tt/3CpAnif

Post a Comment

0 Comments