ads

Aaj Ka Rashifal - 20 November 2021: वृषभ राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
दोस्तों के साथ मेल जोल बढ़ेगा। मनोरंजन में समय बीतेगा। समाज में आपका योगदान रहेगा। कार्यस्थल पर अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
जमीन-जायदाद से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना के बीच सामाजिक मोर्चे पर खुद को बोरियत को दूर रख सकते हैं। प्रेमी से नारजगी में कहे गए अनुचित शब्द प्रेमी के लिए सबसे अधिक आहत करने वाले साबित हो सकते हैं।

वित्तीय मोर्चा स्थिर बने रहने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आपका काम खुद ब खुद स्थिति को बयां करेगा। पारिवारिक मामले को लेकर आपको अपने दृष्टिकोण में लचीलापन लाना होगा।

शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : हर कार्य पूरी ज़िम्मेदारी से करें।



Source Aaj Ka Rashifal - 20 November 2021: वृषभ राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा
https://ift.tt/3CB8a8e

Post a Comment

0 Comments