ads

AUS vs PAK: आखिरी ओवर में मैथ्यू वेड का कैच टपकाना हसन अली को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

ICC T20 WC 2021 AUS vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. इस हार के साथ ही पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेट कीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने मैच के महत्वपूर्ण मौके पर हैट्रिक ***** जड़ अपनी टीम को जीत दिलाई. मैथ्यू वेड ने यह कारनामा उस वक्त किया है जब ऑस्ट्रेलिया इस मैच से को जीतने से दूर लग रही थी. दरअसल, इस महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले में वेड का आसान कैच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने गिरा दिया था. हसन के इस कैच टपकाने के बाद वेट ने पाकिस्तान को एक भी मौका नहीं दिया और मैच ऑस्ट्रेलिया के कब्जे में करवा दिया.

हसन अली को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

महत्वपूर्ण सेमीफाइनल में वेड का कैच टपकाने वाले हसन अली (Hasan Ali) को पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच विकेट से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हसन अली के अलावा उनकी भारतीय मूल की पत्नी शमिया आरजू (Samiya arzoo) को भी ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर अपना निशाना बनाया है. सोशल मीडाय पर हसन अली को गद्दार तक कहा जा रहा है. वहीं उनकी पत्नी को गंदी-गंदी गालियां दी जा रही है. कुछ लोगों ने तो हसन अली को पाकिस्तान लौटते ही गोली मार दो ये तक कह डाला है.

दरअसल, कल हुए इस मैच में 12 गेंदों पर 22 रन की दरकार थी. इसके बाद गेंदबाजी करने आए शाही न अफरीदी के तीसरी गेंद पर मैथ्यू वेड ने डीप मिड विकेट पर बड़ा शॉट लगाया. गेंद हवा में थी हसन अली गेंद के पीछे दौड़े पर वह गेंद के पास पहुंचकर भी गेंद को अपने कब्जे में रख नहीं सके और यह ऑस्ट्रेलिया के जीत का बड़ा कारण बना.



Source AUS vs PAK: आखिरी ओवर में मैथ्यू वेड का कैच टपकाना हसन अली को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास
https://ift.tt/3kuyRp3

Post a Comment

0 Comments