ads

Australia New Captain Debate: पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा – बेदाग कप्तान खोजने लगोगे तो 15 साल तक कोई नहीं मिलेगा

Australia New Captain Debate: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज में अब सिर्फ दो हफ्तों का ही समय रह गया है पर इस सीरीज के पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australlian Men’s Cricket Team) अभी तक अपने नए टेस्ट कप्तान का चयन नहीं कर सकी है. ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान का चयन नहीं होने को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने बेहद तल्ख टिप्पणी की है. क्लार्क ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया टीम परफेक्ट बेदाग कप्तान को खोजने लगगी तो टीम को बिना कप्तान के 15 साल तक गुजारने पड़ जाएंगे.

माइकल क्लार्क ने टीम पेन के कप्तानी छोड़ने पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुझे अभी तक यह समझ नहीं आ रहा है कि वह 2017 के पुराने मामले को लेकर अब कप्तानी से क्यूं हटे? क्लार्क ने कहा कि अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) उन्हें हटने को कहा है तो पेन को जवाब देना चाहिए था कि मैने इस घटना के बारे में चार साल पहले ही अवगत करा दिया था. मैं जब उस वक्त स्पष्ट और ईमानदार था तब आपने मुझे कप्तान क्यूं बनाया. क्लार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या सिर्फ मामला सार्वजनिक हो जाने से अपराध पर नियम बदल जाते हैं?

आपको बता दें कि एशेज सीरीज के ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के टेस्ट कप्तान टीम पेन ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तानी छोड़ने का ऐलान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. दरअसल, टिम पेन को ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के पीछे का कारण चार साल पुराना एक मामला है. साल 2017 और 2018 के मध्य में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी सहकर्मी को अश्लील तस्वीरें और गेंदे मैसेज भेजे थे. इस पूरे मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लंबी जांच भी की थी.



Source Australia New Captain Debate: पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा – बेदाग कप्तान खोजने लगोगे तो 15 साल तक कोई नहीं मिलेगा
https://ift.tt/3xl1AC3

Post a Comment

0 Comments