ads

भारत के स्टार तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar बने पिता, पत्नी Nupur Nagar ने दिया बेटी को जन्म

Bhuvneshwar Kumar Become Father: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज (Indian Team) भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है. दरअसल, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने बेटी को जन्म दिया है. भुवनेश्वर कुमार के यहां नन्हे मेहमान के आगमन के बाद भुवी पिता बन गए हैं. भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने आज दिल्ली के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. इसकी जानकारी मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने दी है.

राकेश गोयल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आज भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने दिल्ली के एक अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है. फिलहाल मां और बच्ची दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. नूपुर ने आज सुबह 9 बजे बेटी को जन्म दिया है. उन्हें मंगलवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि भुवी इस वक्त मेरठ स्थित अपने घर में नहीं है पर वह आज यहां आ सकते हैं. भुवी अस्पताल में भी मौजूद नहीं दिखे थे. आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर की शादी साल 2017 में 23 नवंबर को हुई थी. आज ठीक उनके शादी के सालगिरह के एक दिन बाद उनके घर नन्ही परी का आगमन हुआ है.

काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है भुवी का यह साल

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज के लिए साल 2021 काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है. इसी साल उनके पिता का मई महीने में निधन हो गया था. इसके बाद आईपीएल औऱ टी20 वर्ल्ड कप में भी भुवी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. हालांकि अब भुवी के घर बेटी के आगमन के बाद उनके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद सभी को है.



Source भारत के स्टार तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar बने पिता, पत्नी Nupur Nagar ने दिया बेटी को जन्म
https://ift.tt/3cH3MtW

Post a Comment

0 Comments