ads

कप्तान कोहली के रेस्टोरेंट में समलैंगिकों की एंट्री बंद, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उठाए सवाल, रेस्टोरेंट को देनी पड़ी सफाई

Virat in Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार विवाद का कारण क्रिकेट नहीं है बल्कि उनका रेस्टोरेंट बना है. दरअसल, विराट कोहली के रेस्टोरेंट वन8 कम्यून रेस्टोरेंट में समलैंगिक LGBTQ+ समुदाय के लोगों को एंट्री नहीं देने का आरोप लगा है. विराट कोहली के रेस्टोरेंट के इस विवाद के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विराट को आड़े हाथ लिया है. हालांकि, इस पर विराट कोहली की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. विराट का रेस्टोरेंट One8 Commune काफी फेसम है और इसके ब्रांच पुणे, दिल्ली और कोलकाता में है.

क्या है रेस्टोरेंट पर आरोप

विराट कोहली के रेस्टोरेंट One8 Commune के खिलाफ इंस्टाग्राम अकाउंट यस, वी एक्जिस्ट ने पोस्ट किया, जिसमें लिखा गया कि LGBTQ+ मेहमानों को विराट के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं देने का आरोप लगा है. उनकी जोमेटो लिस्टिंग में कहा गया है कि "स्टैग के लिए रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है". इस इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “हमने 2 सप्ताह पहले उन्हें मैसेज किया. उनका कोई जवाब नहीं आया. हमने रेस्टोरेंट की पुणे ब्रांच से संपर्क किया, उन्होंने फोन पर बताया कि रेस्टोरेंट में केवल सिसजेंडर, विषमलैंगिक जोड़ों या सिसजेंडर महिलाओं के समूहों की ही एंट्री है. समलैंगिक जोड़े या समलैंगिक पुरुषों के समूहों की एंट्री नहीं."

पोस्ट में लिखा गया, ट्रांस महिलाओं को प्रवेश की अनुमति है, जो उनके कपड़ों पर निर्भर करती है. हालांकि रेस्टोरेंट के दिल्ली ब्रांच ने इस पर कोई भी जवाब नहीं दिया है. गौरतलब है कि रेस्टोरेंट के कोलकता ब्रांच में सबकी एंट्री है पर उनका जोमैटो पेज कुछ और ही कहता है.



Source कप्तान कोहली के रेस्टोरेंट में समलैंगिकों की एंट्री बंद, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उठाए सवाल, रेस्टोरेंट को देनी पड़ी सफाई
https://ift.tt/3Cqg0l4

Post a Comment

0 Comments