ads

ब्राजील के खिलाफ मैच के पहले भारतीय महिला फुटबॉल टीम को सुनील छेत्री और गुरप्रीत सिंह ने दी अपनी शुभकामनाएं, कहा- हमें आप पर गर्व है

भारतीय महिला फुटबॉल टीम (Indian Women’s Football Team) को 26 नवंबर को ब्राजील के खिलाफ मुकाबला खेलना है. इस मुकाबले के पहले भारत के कई स्टार्स ने भारतीय सीनियर महिला फुटबॉल टीम को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. भारतीय महिला टीम ब्राजील के खिलाफ मैच खेलने वाली देश की पहली सीनियर महिला टीम बनने वाली है. इस मुकाम तक पहुंचने में अब बस एक दिन का समय शेष है. भारतीय महिला फटबॉल टीम को भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी शुभकामना भेजी है. भारतीय सीनियर पुरुष टीम के कप्तान सुनील छेत्री, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया था उन्होंने महिला टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले "दिलचस्प मैचों" के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं.

सुनील छेत्री एक वीडियो संदेश में भारतीय महिला फुटबॉल टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लड़कियों, मुझे आशा है कि आप में से हर कोई खुश और स्वस्थ हैं. मैं बस आप सभी को आगामी खेलों के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं. ब्राजील, चिली, वेनेजुएला कुछ वाकई दिलचस्प गेम होने वाले हैं. आप मैदान पर जाएं, आनंद लें और हमेशा की तरह, हमें गौरवान्वित करें.

पुरुष टीम के सीनियर गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने उम्मीद जताई कि ब्राजील, चिली और वेनेजुएला के खिलाफ मैच एएफसी (AFC) महिला एशियाई कप की तैयारी के लिए टीम के लिए फायदेमंद होंगे, जिसकी मेजबानी अगले साल भारत में होगी.

सीनियर टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा कि मारी महिला टीम को ब्राजील, चिली और वेनेजुएला जैसे खिलाड़ियों के साथ ब्राजील में होने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं. मुझे उम्मीद है कि ये खेल आपको अच्छा अनुभव देंगे और आगामी एएफसी एशियाई कप के लिए एक कदम का पत्थर देंगे जो आप लोग खेलने जा रहे हैं. और (हमें) आप लोगों पर पहले से ही बहुत गर्व है. अपना 100 प्रतिशत दें.



Source ब्राजील के खिलाफ मैच के पहले भारतीय महिला फुटबॉल टीम को सुनील छेत्री और गुरप्रीत सिंह ने दी अपनी शुभकामनाएं, कहा- हमें आप पर गर्व है
https://ift.tt/3cLwHgw

Post a Comment

0 Comments