ads

BWF एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेंगी पीवी सिंधु, दिसंबर में होंगे Election

भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इस साल दिसंबर में बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन एथलीट का चुनाव लडेंगी. पीवी सिंधु इस साल स्पेन में 17 दिसंबर को होने वाले BWF एथलीट का चुनाव लड़ेंगी. वर्तमान वर्ल्ड चैंपियन सिंधु इस समय इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट खेल रही है. वह छह पदों के लिए नामित नौ खिलाड़ियों में से एक हैं.

खेलों के शीर्ष ईकाई ने एक विज्ञाप्ति में कहा एथलीट आयोग (2021-2025) का चुनाव 17 दिसंबर 2021 को टोटल एनर्जीज BWF विश्व चैंपियनशिप के साथ स्पेन में होगा. इस चुनाव के लिए सिंधु ही हैं जो दोबारा चुनाव के लिए खड़ी होंगी. उन्हें पहले साल 2017 में इसके लिए चुना गया था. वह इस चक्र के लिए छह महिला प्रतिनिधियों में से एक हैं.

सिंधु के साथ-साथ इंडोनेशिया की महिला युगल खिलाड़ी ग्रेसिया पोली भी होंगी जिन्होंने इस साल टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था. मई के आईओसी के बिलीव इन स्पोर्ट्स अभियान के लिए भी एथलीट आयोग द्वारा चुनी गई थी.

इंडोनेशिया मास्टर्स में हारी थी पीवी सिंधु

स साल हुए दो मुकाबले में यामागुची के खिलाफ पीवी सिंधु पहले ही जीत चुकी थी. इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सिंधु यामागुची के खिलाफ बिल्कुल लय में नहीं दिखी यामागुची ने सिंधु को 21-13 21-9 से करारी शिकस्त दी.



Source BWF एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेंगी पीवी सिंधु, दिसंबर में होंगे Election
https://ift.tt/3xjkzwz

Post a Comment

0 Comments