ads

cancer horoscope- 24 November 2021: कर्क राशि वालों का दिन सामान्य है

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
अपनी मनमर्ज़ी के तरीक़े से काम करने के कारण परेशानी में आ सकते है। कर्मचारियों के कारण परेशान रहेंगे। व्यापार में बनते काम बिगड़ सकते हैं। समझदारी से कार्य करें।

कुछ लंबित भुगतान प्राप्त होने की संभावना है। जो लोग व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं या पहले से स्थापित व्यवसाय का विस्तार करना चाहते हैं, वे शुरुआत करने में सफल होंगे। अध्यात्म और ध्यान चिकित्सीय साबित होते हैं। परिवार को एक साथ लाने के लिए एक रोमांचक घटना की संभावना है। खुशखबरी में यात्रा, पैसा या प्रेम संबंध शामिल हो सकते हैं। आपको जल्द ही संपत्ति का एक टुकड़ा मिलने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छी तैयारी और अभ्यास आपको अच्छी स्थिति में रखेगा। किसी महत्वपूर्ण मुद्दे से किसी को अवगत कराने से आपके कंधों पर बोझ कम होगा।

शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: लापरवाही से बचें।

ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं।



Source cancer horoscope- 24 November 2021: कर्क राशि वालों का दिन सामान्य है
https://ift.tt/3xncC9S

Post a Comment

0 Comments