ads

FIFA World cup Qualifire :नीदरलैंड ने किया फीफा के लिए क्वालीफाई, नार्वे को 2-0 से दिया मात

नीदरलैंड की टीम 8 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप में पार्टिसिपेट करेगा ।कल खेले गए मुकाबले में नॉर्वे की टीम को 2-0 से हराया । 2022 में खेले जाने वाले फीफा विश्वकप के लिए नीदरलैंड ने क्वालीफाई कर लिया है।

स्टीवन बर्गविजन और मेंफिस डेपे ने दागे गोल

नीदरलैंड और नॉर्वे के बीच खेले गए क्वालीफायर मुकाबले में विजेता टीम की तरफ से स्टीवन बर्गविजन और मेंफिस डेपे ने गोल दागे। इस गोल ने नीदरलैंड को सुकून दी। आठ साल बाद क्वालीफाई करना किसी टीम के लिए सपने से कम नहीं है। नॉर्वे को मिली हार से वे कतर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में पार्टिसिपेट करने से चूक गए हैं। इस हार को पचाना नॉर्वे के लिए आसान नहीं होगा। पहला गोल नीदरलैंड के तरफ से बर्गविजन ने मैच के 84 वें मिनट में दागा, वही मैच के अंत मे डेपे ने गोल दाग आसान जीत दर्ज कर ली।

इंग्लैंड पहले ही कर चुका है क्वालीफाई

इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन ने अल्बानिया के खिलाफ हुए मैच में हैट्रिक गोल दागे, इस मैच को इंग्लैंड ने 5-0 अल्बानिया को हराया।सभी गोल पहले हाफ में दागे गए थे। अगले साल होने वाले फीफा विश्वकप के लिए इंग्लैंड ने सैन मैरिनो को 10-0 से हराकर क्वालीफाई कर लिया।

ग्रुप-ई से दो टीम वेल्स और चेक गणराज्य ने प्लेऑफ में जगह बनायी। इस ग्रुप से बेल्जियम पहले ही सीधे क्वालीफाई कर चुका था। वेल्स ने बेल्जियम को 1-1 से ड्रा पर रोककर ,ग्रुप से दूसरे नंबर की टीम के रूप में प्लेऑफ में जगह बनायी।



Source FIFA World cup Qualifire :नीदरलैंड ने किया फीफा के लिए क्वालीफाई, नार्वे को 2-0 से दिया मात
https://ift.tt/3cmcHAY

Post a Comment

0 Comments