ads

ICC ने जारी किया अंडर-19 वर्ल्ड कप का शेड्यूल, 14 जनवरी से लगेगा युवा क्रिकेटरों का महाकुंभ

Under-19 Cricket World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट और क्रिकट फैंस के लिए साल 2022 बहुत ही खास और मनोरंजन से भरा हुआ रहने वाला है. इस साल एक ओर टीम ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप में अपने दावेदारी करने जाएगी वहीं दूसरी ओर साल के शुरूआती महीने जनवरी में वेस्टइंडीज के सरजमीं पर भारत की जूनियर टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप खेलने जाएगी. आईसीसी ने युवा क्रिकेटरों के इस महाकुंभ का शेड्यूल जारी कर दिया है.

14 जनवरी से होगी शुरूआत

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरूआत 14 जनवरी 2022 से होगी वहीं इसका फाइनल 5 फरवरी को खेला जाएगा. आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ग्रुप बी में है. भारत के साथ इस ग्रुप में साउथ अफ्रीका, आयरलैंड और युगांडा है. अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका से 15 जनवरी को होगा. इसके बाद 19 जनवरी को टीम आयरलैंड से भिड़ेगी और 22 जनवरी को टीम का मुकाबला युगांडा से होगा.

अंडर-19 वर्ल्ड कप के अन्य ग्रुप

ग्रुप ए में बांग्लादेश, इंग्लैंड, कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात को रखा गया है. ग्रुप सी में पाकिस्तान, अफगानिस्तान, जिंबाब्वे और पापुआ न्यू गिनी की टीम होगी. ग्रुप डी में ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज है. क्वारंटीन के नियमों के कारण न्यूजीलैंड की टीम इस वर्ल्ड कप में भाग नहीं ले रही है.



Source ICC ने जारी किया अंडर-19 वर्ल्ड कप का शेड्यूल, 14 जनवरी से लगेगा युवा क्रिकेटरों का महाकुंभ
https://ift.tt/3wXTzm2

Post a Comment

0 Comments