ads

ICC T20 WC 2021 NZ vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में इनके हाथ में होंगी अंपायरिंग की कमान, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

ICC T20 World Cup Final NZ vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. एक ओर न्यूजीलैंड की टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए यह दूसरा फाइनल मुकाबला होगा. दोनों के बीच होने वाले इस रोमांचक फाइनल मुकाबले के लिए अंपायरों का ऐलान हो गया है. आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए अंपायरों का चयन कर दिया है.

यह होंगे फाइनल में अंपायर

आईससी ने दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले के लिए अंपायरों की लिस्ट जारी कर दी है. इस रोमांचक मुकाबले में एरास्मस और केटलबोरो अंपायरिंग करते नजर आएंगे. वहीं भारत के नितिन मेनन मैच के टीवी अंपायर होंगे जबकि कुमार धर्मसेना चौथे अंपायर होंगे. साथ ही मैदान पर मैच रेफरी के रूप रंजन मदुगले नजर आएंगे.

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में मिलेगा नया चैंपियन

गौरतलब है कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप में क्रिकेट फैंस को नया चैंपियन मिलने वाला है. दरअसल, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया किसी भी टीम ने अबतक टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम नहीं किया है. टी20 विश्व कप के इतिहास में न्यूजीलैंड के लिए यह पहला मौका है जब वह फाइनल खेलेगी वहीं ऑस्ट्रेलिया दो बार पहले भी फाइनल खेल चुकी है पर दोनों ही मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस हिसाब से यह तय है कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप में क्रिकेट फैंस को नया चैंपियन मिलने वाला है.



Source ICC T20 WC 2021 NZ vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में इनके हाथ में होंगी अंपायरिंग की कमान, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल
https://ift.tt/3DqBIHb

Post a Comment

0 Comments