ads

IND vs NZ: राहुल द्रविड़ की कप्तानी में 14 साल पहले Rohit Sharma ने किया था अपना डेब्यू, आज उनके कोचिंग में संभालेंगे टीम की कमान

Rahul Dravid and Rohit Sharma For Indian Team: भारतीय टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ ने टी20 टीम के नए कप्तान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने एक बेहद खास पल की चर्चा की. राहुल द्रविड़ ने उस वक्त को याद किया जब राहुल द्रविड़ के कप्तानी में मौजूदा भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा ने अपना इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू किया था. राहुल द्रविड़ ने इस सुखद पल को याद करते हुए अपने और रोहित के बीच होने नई साझेदारी के लिए कई अहम बात कहे.

आज न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरूआत के पहले दोनों ने ही इस सुखद पल को याद किया. द्रविड़ ने इस मुलाकात को याद करते हुए बताया कि हम कल बस में इस पर बात कर रहे थे. समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है. मैं रोहित को उससे भी पहले से जानता था जब हम मद्रास में एक चैलेंजर खेल रहे थे.

रोहित हैं स्पेशल खिलाड़ी

भारतीय टीम के नए कोच द्रविड़ ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि रोहित शर्मा एक खास और स्पेशल टैंलेंट है. वह बहुत खास और प्रतिभशाली था. मैने कभी यह नहीं सोचा था कि इतने साल बाद यूं उसके साथ काम करने का मौका मिलेगा. उसने भारतीय टीम के साथ और मुंबई इंडियंस के साथ इतने साल में जो हासिल किया, वह काबिले तारीफ है.

वहीं रोहित शर्मा ने इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि जब 2007 में मेरा चयन हुआ था तो मुझे बेंगलोर में एक शिविर में उनसे बात करने का मौका मिला. बहुत कम बात की थी और मैं काफी नर्वस था. मैं अपनी उम्र के लोगों से ही इतनी बात नहीं कर पाता था तो इन लोगों की बात तो छोड़ ही दीजिये.’ उन्होंने कहा ,‘आयरलैंड में पहली बार उन्होंने मुझसे कहा कि मैं वह मैच खेल रहा हूं. मेरे लिये तो वह सपना सच होने जैसा था. उसके बाद से बहुत बात होती आई है. वह सब अच्छी यादें हैं और उम्मीद है कि आगे और भी बनेंगी.



Source IND vs NZ: राहुल द्रविड़ की कप्तानी में 14 साल पहले Rohit Sharma ने किया था अपना डेब्यू, आज उनके कोचिंग में संभालेंगे टीम की कमान
https://ift.tt/3qJRMA4

Post a Comment

0 Comments