ads

IND vs NZ 1st Test: टी20 में दमदार प्रदर्शन के बदौलत Surya Kumar Yadav टेस्ट स्कवॉड में हुए शामिल, कर सकते हैं डेब्यू

India vs Newzealand 1st Test: भारतीय टीम के टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को टी20 के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में टीम में शामिल कर लिया गया है. अपने शानदार प्रदर्शन करने के दम पर वह कोलकता के आखिरी टी20 खेलकर सीधे कानपुर टेस्ट खेलने पहुंच गए हैं. कानपुर में न्यूजीलैंड के साथ पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर को खेला जाएगा.

31 साल के भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इसी साल मार्च में डेब्यू किया था. डेब्यू के बाद से ही उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. अपने डेब्यू के बाद से सूर्यकुमार यादव ने कुल 11टी20 मुकाबले खेल हैं. जिसमें उन्होंने 34 के औसत से 244 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी शानदार 155 का रहा है. सूर्यकुमार यादव ने इस साल वनडे में भी डेब्यू किया था. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे में डेब्यू करते हुए पूरी सीरीज में 62 के औसत से रन बनाए थे.

वहीं सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. वह मुंबई के एक सबसे उपयोगी बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्हें न्यूजीलैंड के पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम में शामिल किया गया था. हालांकि वह इस सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके थे. अब उम्मीद यही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवंबर से होने वाली टेस्ट सीरीज में उन्हें डेब्यू करने का मौका जरूर मिलेगा.



Source IND vs NZ 1st Test: टी20 में दमदार प्रदर्शन के बदौलत Surya Kumar Yadav टेस्ट स्कवॉड में हुए शामिल, कर सकते हैं डेब्यू
https://ift.tt/3l2vh5M

Post a Comment

0 Comments