ads

IND vs NZ Kanpur Test: भारत की पहली पारी 345 पर खत्म, डेब्यू मैच में अय्यर ने जड़ा शतक, साउदी ने झटके 5 विकेट

India vs New Zealand Kanpur Test Live Score: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे कानपुर टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत दिख रही है. आज दूसरे दिन का खेल में भारत (India) की पारी 345 रन पर समाप्त हो गई. भारत के ओर से कानपुर टेस्ट में डेब्यू करने वाले युवा होनहार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार 105 रन की शतकीय पारी खेली. वहीं न्यूजीलैंड (New Zealand) के ओर से टिम साउदी (Tim Southee) ने 5 विकेट हासिल किया. भारतीय टीम ने आज अपनी पहली पारी का आखिरी विकेट इशांत शर्मा के रूप में खोया इशांत बिना खाता खोले एजाज पटेल के गेंद पर एल्बीडब्लू आउट हुए.

अय्यर ने किया ड्रीम डेब्यू

भारतीय टीम के ओर से श्रेयस अय्यर ने आज अपना ड्रीम टेस्ट डेब्यू किया है. अय्यर भारत के लिए 303वें खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट में पदार्पण किया है. अय्यर को उनके डेब्यू पर खुद सुनील गावस्कर ने टेस्ट कैप सौंपी. अय्यर के लिए यह डेब्यू काफी अच्छा गुजरा है और अय्यर अपने डेब्यू पर इतिहास रचते हुए शानदार शतकीय पारी खेली है. अय्यर 105 रन बनाकर साउदी की गेंद पर आउट हुए. अय्यर ने अपनी पारी में कुल 13 चौके और 2 छक्के लगाए.

अब गेंदबाजों के ऊपर होगी जिम्मेदारी

भारत ने न्यूजीलैंड के सामने अपनी पहली पारी में 345 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. भारत अभी तक इस टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में है. भारत के लिए अब इस टेस्ट में जीत हासिल करने के लिए न्यजीलैंड को कम स्कोर पर रोकना होगा. ऐसे में अब भारतीय गेंदबाजों की जिम्मेदारी होगी कि वह कीवी बल्लेबाजों को जल्द से जल्द पवेलियन का रास्ता दिखाए.



Source IND vs NZ Kanpur Test: भारत की पहली पारी 345 पर खत्म, डेब्यू मैच में अय्यर ने जड़ा शतक, साउदी ने झटके 5 विकेट
https://ift.tt/3cQN4Z6

Post a Comment

0 Comments