ads

IND vs NZ Kanpur Test: भारतीय टीम के मेन्यू में हलाल मीट को अनिवार्य करने पर मचा बवाल, फैंस ने की BCCI की खिचांई

Ind vs NZ Kanpur Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने वाली है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले हाल ही में टीम इंडिया के मेन्यू बताया गया था. इस मेन्यू में बताया गया था की कानपुर टेस्ट के दौरान टीम इंडिया को बीफ सर्व नहीं किया जाएगा, इसके स्थान पर पूरी भारतीय टीम को हलाल मीट सर्व किया जाएगा.

इस खबर के आने के बाद से ही लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म में फूट पड़ा है. आज ट्विटर पर सुबह से ही यूजर्स बीसीसीआई को आड़े हाथ लेते हुए #BCCI_Promotes_Halal ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड के जरिए लोग बीसीसीआई पर निशाना साधते हुए हलाल मीट प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं. इस ट्रेंड पर लोगों के अलावा कुछ नेताओं ने भी ट्वीट किया है जिसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की खिंचाई की गई है. खुद बीसीसीआई के प्रवक्ता गौरव गोयल ने अपने ट्वीट में लिखा कि बीसीसीआई को हलाल मीट प्रमोट नहीं करना चाहिए. उन्होंने लिखा कि बीसीसीआई ये याद रखे कि बोर्ड भारत में बना हुआ है, पाकिस्तान में नहीं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी कानपुर पहुंच चुके हैं. इस टेस्ट के लिए मेन्यू में पोर्क को भी बाहर रखा गया है. मेन्यू में बताया गया है कि व्यंजन में हलाल मीट परोसा जाएगा. हालांकि कई यूजर्स इसके समर्थन में भी दिखे जबकि ज्यादातर ने बीसीसीआई को इस निर्णय के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई है.



Source IND vs NZ Kanpur Test: भारतीय टीम के मेन्यू में हलाल मीट को अनिवार्य करने पर मचा बवाल, फैंस ने की BCCI की खिचांई
https://ift.tt/3l3SLHQ

Post a Comment

0 Comments