ads

IND vs NZ T20 series: न्यूजीलैंड को लगा झटका, विलियमसन के बाद तेज गेंदबाज जैमिसन भी T20 सीरीज से हटे

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहले ही T20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला कर चुके थे |जिसे कारण न्यूजीलैंड की कप्तानी उनके अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी करेंगे।विलियमसन पहले ही थकान के कारण इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला कर चुके थे ।उन्होंने कहा था उनका पूरा फोकस भारत के साथ होने वाले टेस्ट सीरीज पर है, और उनकी प्राथमिकता T20 की जगह टेस्ट होगी। अब जैमिसन ने T20 में भाग न लेने का निर्णय किया है। उनकी जगह तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को शामिल किया जा सकता है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा की लौकी फर्गुसन अब पूरी तरह से चोट से उबर चुके हैं और टी-20 मैच के लिए फिट हैं। फर्ग्यूसन के आने के बाद न्यूजीलैंड की गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी।

जैमिसन और विलियमसन ने टेस्ट मैच की ट्रेनिंग शुरू की

न्यूजीलैंड के कोच ने कहा हमने टीम मीटिंग में केन और कायल से बातचीत करके इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि वह T20 सीरीज में नहीं खेलेंगे यह दोनों खिलाड़ी हमारे लिए बेहद अहम हैं। न्यूजीलैंड के जो खिलाड़ी टेस्ट टीम के हिस्सा है, उन्होंने भी केन और काइल के साथ टेस्ट सीरीज के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के 15 खिलाड़ी-

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम, डेवन कॉनवे, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, विल यंग, रचिन रविंद्र, टिम साउदी, काइल जैमीसन, नील वैगनर, मिचेल सैंटनर, ऐजाज पटेल, विल समरविल, ग्लेन फिलिप्स |



Source IND vs NZ T20 series: न्यूजीलैंड को लगा झटका, विलियमसन के बाद तेज गेंदबाज जैमिसन भी T20 सीरीज से हटे
https://ift.tt/3Cq9cEf

Post a Comment

0 Comments