ads

IND vs NZ: भारतीय टीम के लिए फिर कमजोर कड़ी साबित हुए पुजारा, अगले टेस्ट में हो सकते हैं बाहर

IND vs NZ Kanpur Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे कानुपर टेस्ट मैच का पहले दिन का खेल जारी है. इस मैच में भारत ने चार विकेट खो दिए हैं. खबर लिखे जानें तक भारत का स्कोर 154 रन चार विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं. भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं न्यूजीलैंड के लिए काईल जेमिसन ने तीन विकेट अपने नाम किए.

पुजारा एक बार फिर फेल

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का खराब फॉर्म जारी है. आज पहले टेस्ट के पहले दिन कानपुर में पुजारा सिर्फ 26 रन बनाकर आउट हो गए. पुजारा ने इसके लिए 88 गेंद खेली. भारतीय टीम में इस टेस्ट मैच में विराट कोहली भी मौजूद नहीं है ऐसे में पुजारा पर जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ गई थी. पर पुजारा ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे टीम और मझदार में फंस गई. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के पहली पारी में पुजारा की बैटिंग काफी निगेटिव लगी. एक ओर युवा बल्लेबाज शुभमन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तो वहीं पुजार की बैटिंग काफी धीमी और निगेटिव लग रही थी.

2019 से नहीं जड़ा है शतक

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को एक समय भारत के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ से तुलना की जाती थी. पर पुजारा साल 2019 से अबतक की शतक नहीं जड पाए हैं. भारतीय टीम उन्हें लगातार मौके भी दे रही है पर वह अभी तक अपने फॉर्म में नहीं लौटे हैं. अगर पुजारा न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में कुछ नहीं करते हैं तो उनका टीम से पत्ता भी कट सकता है. अगर पुजारा का यही फॉर्म जारी रहा तो उनके स्थान पर सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है.



Source IND vs NZ: भारतीय टीम के लिए फिर कमजोर कड़ी साबित हुए पुजारा, अगले टेस्ट में हो सकते हैं बाहर
https://ift.tt/30W2Cbw

Post a Comment

0 Comments