ads

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट के पहले भारतीय टीम के हेड कोच द्रविड़ ने खुद की नेट्स में गेंदबाजी, देखें वीडियो

IND vs NZ Kanpur Test: भारतीय टीम कल से दो टेस्ट मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर के मैदान पर उतरेगी. इस टेस्ट के पहेल पूरी भारतीय टीम कानपुर में नेट्स पर जमकर तैयरियां कर रही है. कानपुर में होने वाले इस मुकाबले में कप्तान कोहली, बुमराह, शमी समेत कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इसलिए इस टेस्ट मैच में कप्तानी का जिम्मा भारत के उपक्पतान रहाने संभालेंगे. कानपुर टेस्ट के पहले भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. राहुल द्रविड़ गेंदबाजी का जिम्मा उठाकर खुद बल्लेबाजों को प्रैक्टिस करवाते नजर आए. राहुल का यह वीडिया भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

राहुल द्रविड़ का वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा  जब भारतीय टीम के हेड कोच नेट में गेंदबाजी करने नजर आए तो.. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए इस वीडियो में राहुल ऑफ स्पिन करते दिखे. आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ के लाम इंटरनेशनल मैच में कुल पांच विकेट है. जिसमें एक विकेट उन्होंने टेस्ट में और चार वनडे मुकाबले में लिया है.

श्रेयस अय्यर करेंगे टेस्ट डेब्यू

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज 26 वर्षीय मिडिल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे. भारतीय टीम के लिए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पहले मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है. इस टेस्ट मैच के लिए चुने जाने के बाद से श्रेयस अय्यर काफी उत्सुक हैं. अय्यर को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. वह आने वाले दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे. अय्यर अलावा इस न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करने वाले हैं.



Source IND vs NZ: कानपुर टेस्ट के पहले भारतीय टीम के हेड कोच द्रविड़ ने खुद की नेट्स में गेंदबाजी, देखें वीडियो
https://ift.tt/32p7Jl3

Post a Comment

0 Comments