ads

Indonesia Masters 2021: श्रीकांत और पीवी सिंधु की सेमीफाइनल में हार, भारत की चुनौती समाप्त

इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन ओपन टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो गई है। पहले पीवी सिंधु फिर बाद में किदांबी श्रीकांत को सेमीफाइनल में हुए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। महिलाओं की एकल प्रतिस्पर्धा में हुए सेमीफाइनल के मुकाबले में भारत की ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी पीवी सिंधु को जापान की स्टार खिलाड़ी अकाने यामागुची के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है ।अकाने यामागुची ने फाइनल में जगह पक्की कर ली।

भारतीय शटलर इंदु का रिकॉर्ड यामागुची के खिलाफ बेहद शानदार रहा है हेड टू हेड मुगलों की अगर बात की जाए तो अब तक खेले गए 22 मुकाबले में भारत की सिंधु 12-7 से आगे रही है ।इस साल हुए दो मुकाबले में यामागुची के खिलाफ पीवी सिंधु पहले ही जीत चुकी थी। इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सिंधु यामागुची के खिलाफ बिल्कुल लय में नहीं दिखी यामागुची ने सिंधु को 21-13 21-9 से करारी शिकस्त दी।

किंदाबी श्रीकांत को भी मिली करारी हार

इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग के एकल स्पर्धा में सेमीफाइनल के मुकाबले में श्रीकांत को डेनमार्क के तीसरे वरीयता प्राप्त एंटोनसेन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा । डेनमार्क के इस खिलाड़ी ने श्रीकांत को 21-14 21-9 से शानदार शिकस्त दी। श्रीकांत दोनों सेटों में बिल्कुल ही लय में नहीं दिखे। डेनमार्क के खिलाड़ी के लिए यह मुकाबला बिल्कुल एकतरफा रहा। इस जीत के साथ ही तीसरी वरीयता प्राप्त एंटोनसेन ने फाइनल में जगह बना ली है। शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए एंटोनसेन इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिताब पर कब्जा करना चाहेंगे।



Source Indonesia Masters 2021: श्रीकांत और पीवी सिंधु की सेमीफाइनल में हार, भारत की चुनौती समाप्त
https://ift.tt/3cymCDy

Post a Comment

0 Comments