ads

IPL 2022 में खेले जाएंगे 60 के जगह 74 मुकाबले, जानें कितने तारीख से हो सकती है 15वें सीजन की शुरूआत

IPL 2022: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपेल के 15वें सीजन की शुरूआत 2 अप्रैल से की जा सकती है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड फिलहाल इसी पर विचार कर रहा है. आईपीएल के मैच कब और कहां खेले जाएंगे फिलहाल इसकी चर्चा नहीं की गई है पर आईपीएल के हिस्सेदारों को अंदरूनी तौर पर बीसीसीआई ने इसके शुरू करने की तारीख के बारे में बता दिया है. आईपीएल के शुरू होने की तारीख की यह जानकारी एक मीडियो रिपोर्ट से सामने आई है.

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद भी जुड़ रही हैं. ऐसे में इस बार 60 के जगह 74 मुकाबले खेले जाएंगे. इसके अलावा आईपीएल का पूरा सीजन पूरे 2 महीने का हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने सभी टीमों के फ्रेंचाइजियों को यह बता दिया है कि आईपीएल का फाइनल मुकाबला जून के पहले हफ्ते में खेला जाएगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका फाइनल 4 या 5 जून को हो सकता है. आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स चैंपियन रही थी ऐसे में आईपीएल 2022 की शुरूआत चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम से होना तय है. हालांकि चेन्नई मुकाबला किसके साथ होगा यह अभी तय नहीं किया गया है.

अभी कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम में कहा था कि मुझे पता है कि आप सभी चेपाक में मैच देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. यह अब ज्यादा दूर नहीं है. इस बार आईपीएल के सारे मुकाबले भारत में ही खेले जाएंगे. दो नई टीमों के जुड़ने से आईपीएल की रोचकता में और इजाफा होगा.



Source IPL 2022 में खेले जाएंगे 60 के जगह 74 मुकाबले, जानें कितने तारीख से हो सकती है 15वें सीजन की शुरूआत
https://ift.tt/3CNapWh

Post a Comment

0 Comments