ads

IPL 2022: IPL के नए टीम लखनऊ के कोच बन सकते हैं गैरी कस्टर्न, टीम ने किया है संपर्क

आईपीएल अगले सीजन 2022 के लिए लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमें जुड़ रही हैं. साल 2022 से IPL के अगले सीजन के लिए आरपीएसजी(RPSG) ग्रुप की टीम लखनऊ ने अपने कोच की तलाश करना शुरू कर दिया है. 7 हजार करोड़ रुपये के में लखनऊ को खरीदने वाले RPSG ग्रुप ने अपने कोच की तलाश के लिए भारतीय टीम के वर्ल्ड कप विजेता टीम के कोच गैरी कस्टर्न और पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा से संपर्क किया है. टीम ने दोनों से संपर्क किया है और कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले सीजन में इन दोनों में से कोई एक टीम को कोचिंग देते दिख सकता है.

कोचिंग स्टाफ के बारे में अभी अंतिम निर्णय नहीं

क्रिकबज के अनुसार लखनऊ के टीम ने अपने कोचिंग स्टाफ के लिए अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया है. इसलिए अभी इसे लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं किया जा रहा है. गौरतलब है कि आरपीएसजी ग्रुप ने इससे पहले साल 2016 और 2017 में पुणे सुपर जायटंस के साथ हिस्सा लिया था.

उस वक्त राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे. अपने पहले ही सीजन में कमाल करने के इरादे से उतरने की सोच रखने वाली लखनऊ की टीम इस साल दिसंबर में होने वाली मेगा आईपीएल ऑक्शन में बड़े खिलाड़ियों को चुनने की होगी. टीम की सबसे ज्यादा नजर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर पर होगी.

गौरतलब है कि लखनऊ के अलावा दूसरी टीम अहमदाबाद से होगी। इसे भी नीलामी में खरीदा गया है। इस तरह दस टीमों के इस टूर्नामेंट में मुकाबलों की संख्या भी ज्यादा हो जाएगी। बीसीसीआई इसके लिए एक बड़ी नीलामी भी कराने वाली है। इससे खिलाड़ी नीलामी पूल में आ जाएंगे और बड़ी बोलियाँ लगने के आसार रहेंगे.



Source IPL 2022: IPL के नए टीम लखनऊ के कोच बन सकते हैं गैरी कस्टर्न, टीम ने किया है संपर्क
https://ift.tt/3wYNdmI

Post a Comment

0 Comments