ads

Lyon on Tim Paine: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर लियोन ने कहा- पेन दुनिया के सर्वश्रष्ठ विकेटकीपर, उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम में रहना चाहिए

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन का समर्थन किया है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर ने कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने के कारण ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने वाले टिम पेन को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला के लिए Playing XI में शामिल करने से मेजबान टीम का ध्यान नहीं भटकेगा. लियोन ने यह बयान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉन्टिंग के बयान के बाद दिया है जिसमें पंटर ने कहा था कि पेन को टीम में शामिल करने से खिलाड़ियों का ध्यान भटक सकता है. क्योंकि पने को लेकर हो रही चर्चा अभी खत्म नहीं होने वाली है.

लियोन ने कहा नहीं भटकेगा ध्यान

Paine

पत्रकारों से बात करते हुए लियोन ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि पेन को टीम में शामिल किए जाने से मेजबान का ध्यान भटकेगा. हम भी एक पेशेवर खिलाड़ी हैं हम जानते हैं कि हमें क्या करना है और इससे आगे कैसे बढ़ेना है. मेरी नजर में टिम पेन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं और उन्हें अंतिम एकादश में होना चाहिए.

मैं टिम पेन का टीम में चाहता हूं. गेंदबाज के रूप में आप मुझे स्वार्थी कह सकते हैं पर वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेपकीपर हैं. टेस्ट के हर गेंदबाज के साथ पेन के काफी अच्छे रिश्ते हैं. टिम पेन का ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंह रूम वह एक सम्मानित व्यक्ति हैं.



Source Lyon on Tim Paine: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर लियोन ने कहा- पेन दुनिया के सर्वश्रष्ठ विकेटकीपर, उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम में रहना चाहिए
https://ift.tt/3DUEF2J

Post a Comment

0 Comments