ads

Naomi Osaka ने पूछा कहां है पेंग शुआई, कहा- किसी की आवाजा दबाना सही नहीं

Naomi Osaka on Peng Shuai: जापनी टेनिस स्टार नाआमो ओसाका ने पेंग शुआई के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कहा कि वह पेंग शुआई के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं. पेंग शुआई चीन की टेनिस खिलाड़ी है और उन्होंने हाल में ही चीन के एक पूर्व शीर्ष सराकरी अधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. आरोप लगाने के बाद से पेंग शुआई गायब हैं. उनके गायब होने के बाद जापान और दुनिया की पूर्व नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने बुधवार को ट्विटर पर एक पोस्ट डाला और पूछा कि पेंग शुआई कहां है?

ट्विटर पर ओसाका ने पूछा कहां है पेंग शुआई

नाओमी ओसाका ने पेंग शुगाई कहां हैं हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा मुझे नहीं पता कि आपकी नजरें खबरों पर हैं या नहीं लेकिन हाल में मुझे एक साथी खिलाड़ी के बारे में सूचना मिली है कि यौन उत्पीड़न का खुलासा करने के बाद से वह गायब हो गई है. आवाज दबाना किसी भी कीमत पर मही नहीं है.

सितंबर में अमेरिकी ओपन ने खिताब की रक्षा के अभियान का अंत तीसरे दौर में हार के बाद से किसी भी टेनिस टूर से बाहर रही हैं. ओसाका ने पेंग शुआई के लिए उम्मीद जताई की पेंग और उनका परिवार सुरक्षित और ठीक होगा. मैं मौजूदा स्थिति को लेकर स्तब्ध हूं मैं उसके लिए प्यार और मैं पेंग के लिए आशा और प्यार भेज रही हूं.

पेंग ने पूर्व उप प्रधानमंत्री पर लगाए थे आरोप

नाओमी ओसाका के अलावा पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविच सहित अन्य शीर्ष टेनिस खिलाड़ी पेशवेर टेनिस टूर के आयोजक डब्ल्यूटीए और एटीपी से दो बार की गैंडस्लैप चैंपियन के आरोपों की विस्तृत जांच की मांग कर रहे हैं. पेंग ने इस महीने की शुरूआत में ही सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट में लिखा था कि एक पूर्व उप प्रधानमंत्री ने लगातार इंकार करने के बावजूद उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए बाध्य किया.



Source Naomi Osaka ने पूछा कहां है पेंग शुआई, कहा- किसी की आवाजा दबाना सही नहीं
https://ift.tt/2Z1CA62

Post a Comment

0 Comments