ads

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर बनाए जाने की खबरों का Pochettino ने किया खंडन, कहा- मैं PSG के साथ खुश हूं

मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के पूर्व मैनजर Ole Gunnar Solskajaer के हटाए जाने के बाद से मैनचेस्टर की टीम इस सीजन के अंत के लिए नया अंतिरम मैनेजर और नए सीजन के लिए नए मैनेजर की तलाश कर रही है. ओले गुन्नार सोल्स्कर के जाने के बाद से पेरिस सेंट जर्मन (PSG) के हेड कोच मौरिसिया पोचेतीनो (Mauricio Pochettino) का नाम यूनाइटेड के अगले मैनेजर बनने की खबर लगातार चल रही थी. पर इन खबरों पर मंगलवार को खुद पीएसजी के हेड कोच पोचेतीनो ने ब्रेक लगा दिया.

पोचेतीनो ने कहा कि वह "अफवाहों" के बारे में जानते थे "मैं बच्चा नहीं हूं," उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि क्या हो रहा है" लेकिन पीएसजी में काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके पास अभी भी एक वर्ष से अधिक का समय है और फ्रेंच क्लब में उनके अनुबंध अभी आधा बचा हुआ है.

मैं पेरिस सेंट जर्मेन में बहुत खुश हूं और मैं बहुत ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. मैं पेरिस सेंट जर्मेन में एक खिलाड़ी था, मुझे क्लब से प्यार है, मुझे प्रशंसकों से प्यार है. यह क्लब में होने का एक शानदार समय है, ”पोचेतीनो ने कहा. “मेरा अनुबंध 2023 तक है, इस सीज़न और एक और. मैं कुछ अलग नहीं कहता, मैं पेरिस सेंट जर्मेन में वास्तव में खुश हूं, यह एक सच्चाई है.

इस साल जनवरी में पीएसजी के साथ जुड़ने वाले अर्जेंटीना के कोच पोचीतीनो ने यह बातें चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी में होने वाले मुकाबले के पहले हुए संवादाता सम्मेलन में यह सबकुछ कहा. उन्होंने कहा दोनों ही टीम अंतिम 16 में जगह बनाने के लिए जीत के इरादे से उतरेगी.



Source मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर बनाए जाने की खबरों का Pochettino ने किया खंडन, कहा- मैं PSG के साथ खुश हूं
https://ift.tt/3nMk3E6

Post a Comment

0 Comments