ads

PUBG Global Championship: कल से शुरू होगी PUBG ग्लोबल चैंपियनशिप, जानिए – इससे जुड़ी जरूरी बातें

PUBG के दिवानों के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, क्राफ्टन की PUBG ग्लोबल चैंपियनशिप 2021 कल सुबह 9:10 से सभी प्रमुख लाइव स्ट्रीमिंग वेबसाइटों पर शुरू होने वाली है. पबजी की यह ग्लोबल प्रतियोगिता 19 नवंबर से पूरे एक महीने 19 दिसंबर तक चलेगी. PUBG ग्लोबल चैंपियनशिप में दुनिया भर के 32 योग्य टीमों हिस्सा लेंगी.

PGC 2021 वैश्विक PUBG Esports इवेंट के लिए वापसी का प्रतीक है क्योंकि COVID-19 महामारी के कारण 2020 के फाइनल रद्द कर दिए गए थे. खिलाड़ी कोरिया के इंचियोन में पैराडाइज सिटी की यात्रा करेंगे और $ 2 मिलियन के पुरस्कार पूल के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसे टीमों के बीच वितरित किया जाएगा.

इस बार टूर्नामेंट के प्रारूप में बदलाव भी किया गया है. इस बार पीजीसी 2021 एक लैन/ऑनलाइन हाइब्रिड सिस्टम पर काम करेगा, जहां चीन की पांच टीमें ऑनलाइन भाग लेंगी, जबकि शेष टीमें आयोजन स्थल पर मौजूद रहेंगी. आदर्श रूप से, हम इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों को एक साथ रहना पसंद करेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ वीजा मुद्दों के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है. कोरिया और चीन को इस गेम के लिए एरेनास समान जमीन के लिए समान गेमिंग सेटअप दिया जाएगा. आधिकारिक एस्पोर्ट्स रेफरी भी पूरे टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की निगरानी करेंगे.

टूर्नामेंट सबसे अधिक मार ($10,000) और एक प्रभावशाली टीम पुरस्कार ($20,000) के साथ खिलाड़ी को पुरस्कृत करेगा. सबसे कम रैंकिंग वाली टीमें प्रत्येक को $10,000 के साथ बाहर कर देंगी. इसके अतिरिक्त, पीजीसी 2021 प्रिय पिक'एम चुनौती को भी वापस ला रहा है, जहां प्रशंसकों को अपने इन-गेम एस्पोर्ट्स टैब के माध्यम से विजेताओं की भविष्यवाणी करने को मिलता है. PUBG ग्लोबल चैंपियनशिप 2021 की कल से आधिकारिक PUBG YouTube और Twitch चैनलों पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी.



Source PUBG Global Championship: कल से शुरू होगी PUBG ग्लोबल चैंपियनशिप, जानिए – इससे जुड़ी जरूरी बातें
https://ift.tt/30GkwyX

Post a Comment

0 Comments