ads

Rashifal-22 November 2021: वृषभ वालों की समस्या का आज हो सकता है अंत

वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
पारिवारिक समस्या का अंत होगा। समय रहते ज़मीन जायदाद से संबंधित कार्य कर लें। भाइयों के व्यवहार से मन दुखी होगा, किसी बुद्धिजीवी व्यक्ति का मार्गदर्शन आगे बढ़ने में सहायक होगा।

कुछ के लिए संपत्ति खरीदना या घर बनवाना आसान होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी प्रेरणा कुछ युवाओं के काम आएगी। नौकरी की तलाश करने वालों को नौकरी मिलने की संभावना है। व्यवसाय और स्वरोजगार करने वालों को लाभ मिलेगा। वैकल्पिक दवाओं और उपचारों से एक पुरानी बीमारी ठीक होने की संभावना है।

शुभ रंग : सुनहरा भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह : घर से निकलते समय अपने बड़ों का आशीर्वाद अवश्य लें।

ज्योतिष में वृषभ राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है।



Source Rashifal-22 November 2021: वृषभ वालों की समस्या का आज हो सकता है अंत
https://ift.tt/32qsM73

Post a Comment

0 Comments