ads

Tim Paine Resigns: ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी छोड़ने के बाद मीडिया के सामने रोये टिम पेन, अश्लील फोटो भेजने वाली घटना को भी किया याद

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को इंग्लैंड के साथ होने वाली एशेज सीरीज से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने एशेज सीरीज के ठीक पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तानी छोड़ने का ऐलान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. दरअसल, टिम पेन को ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के पीछे का कारण चार साल पुराना एक मामला है. साल 2017 और 2018 के मध्य में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी सहकर्मी को अश्लील तस्वीरें और गेंदे मैसेज भेजे थे. इस पूरे मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लंबी जांच भी की थी.

मीडिया के सामने रोने लगे पेन

इस चार साल पुराने मामले के बारे में टिम पेन ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत की. पेन मीडिया से बातचीत के दौरान भावुक हो गए और इस ऑस्ट्रेलाय के टेस्ट कप्तानी से हटने का ऐलान करते हुए और साथ ही साथ इस घटना को याद करते हुए रोने लगे. उन्होंने मीडिया के सामने कहा मैं यहां ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तानी से हटने के मेरे फैसले की घोषणा कर रहा हूं. यह कठिन फैसला है लेकिन मेरे लिए, मेरे परिवार और क्रिकेट के लिए एक अच्छा फैसला है.

टिम पेन ने कहा मुझे हाल में ही पता चला कि यह चैट को अब सार्वजनिक होने जारी है. मैने विचार किया कि साल 2017 की यह घटना ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के मानकों को पूरा नहीं करती है. मै नहीं चाहता हूं कि इस घटना का असर एशैज सीरीज पर पड़े. कप्तानी से तरंत इस्तीफा देना मेरे और मेरे टीम के लिए सही है. मेरे लिए ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का कमान संभालना मेरे करियर का सबसे बड़ा सौभग्य रहा है.



Source Tim Paine Resigns: ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी छोड़ने के बाद मीडिया के सामने रोये टिम पेन, अश्लील फोटो भेजने वाली घटना को भी किया याद
https://ift.tt/3nvKJcf

Post a Comment

0 Comments