ads

Today horoscope- 21 November 2021: धनु राशि वालों को पुराने निवेश से लाभ मिलेगा

राशिचक्र की नवीं राशि धनु है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
संचित धन का सदुपयोग होगा। पूर्व में किए निवेश से लाभ होगा। पारिवारिक किसी समस्या का समाधान संभव हैं संत सानिध्य मिलने के साथ ही किसी से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा।

कुछ के लिए नए घर या नए शहर में शिफ्ट होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। यात्रा की व्यवस्था आज आपके दिमाग में हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपनी काबिलियत साबित करने का मौका मिल सकता है। फिजूलखर्ची पर अंकुश लगाकर आप तंग वित्तीय स्थिति से बाहर निकलने में सफल होंगे। अगर आप आराम से यात्रा करना चाहते हैं तो लंबी यात्रा के लिए अच्छी तरह से तैयारी करें।

भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: E

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं।



Source Today horoscope- 21 November 2021: धनु राशि वालों को पुराने निवेश से लाभ मिलेगा
https://ift.tt/3qWj86k

Post a Comment

0 Comments