ads

Today horoscope- 21 November 2021: कुंभ राशि वालों का समय शुभ है

राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है, जिसके कारक ग्रह शनि हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
समय शुभ है इसका का भरपूर लाभ उठाएं। आजीविका में वृद्धि के साथ ही आज के दिन सामाजिक उन्नति की भी संभावना है। समय रहते ज़रूरी कार्य पूरे करें। आलस की अधिकता से कार्य अधूरे रहेंगे।

पेशेवर मोर्चे पर काम का बोझ बढ़ने की संभावना है। पैसे लेकर चलने वालों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि सितारे ज्यादा अनुकूल नहीं दिख रहे हैं। वित्तीय मोर्चे पर यह एक अच्छा दिन है, क्योंकि आप बहुत अधिक कमाई करने का प्रबंधन कर सकते हैं। आपके द्वारा किए गए निवेश से तत्काल रिटर्न की अपेक्षा न करें।

शुभ रंग : डार्क ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह : आलस्य को खुद से दूर रखें।

कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।



Source Today horoscope- 21 November 2021: कुंभ राशि वालों का समय शुभ है
https://ift.tt/3rahTk7

Post a Comment

0 Comments