ads

Today horoscope- 21 November 2021: मकर राशि वालों को कार्यपद्धति में बदलाव लाना होगा

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है, जिसके कारक ग्रह शनि हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?

आज मकर का राशिफल:
कार्य करने की पद्धति में आपको बदलाव लाना होगा, तभी कार्य पूरे होंगे। आर्थिक मामलों में नादानी न करें। आलस की अधिकता रहेगी। बड़ों का अनुभव आगे बढ़ने में मदद करेगा। बहनों का सहयोग मिलेगा।

आप शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी खोई हुई जमीन को फिर से हासिल करने में सक्षम होंगे ताकि आप बाकी के बराबर आ सकें। काम पर उत्कृष्ट प्रदर्शन आपको एक महत्वपूर्ण कार्य के लिए चुना जाएगा। यह एक सकारात्मक दिन है जो कुछ के लिए खास साबित होता है। अन्य लोगों के दृष्टिकोण को स्वीकार करना सीखें, वे आपको कुछ मूल्यवान सुझा सकते हैं। वरिष्ठों का सहयोग आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा।

शुभ रंग : गुलाबी

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: आर्थिक मामलों में नादानी करने से बचें।

मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं।



Source Today horoscope- 21 November 2021: मकर राशि वालों को कार्यपद्धति में बदलाव लाना होगा
https://ift.tt/3Dwydih

Post a Comment

0 Comments