ads

Unmukt Chand Wedding: अंडर-19 वर्ल्ड के विजेता कप्तान उन्मुक्त ने की शादी, इस हसीना ने किया क्लीन बोल्ड

Unmukt Chand Marriage: अंडर-19 वर्ल्ड कप के टीम इंडिया के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने आज शादी रचा ली. उन्मुक्त ने फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला के क्लीन बोल्ड कर दिया. उन्मुक्त और खोसला पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. उन्मुक्त ने रविवार को सिमरन के साथ शादी कर ली. उन्मुक्त चंद की शदी के फोटोज काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों की इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए.

फिटनेस ट्रेनर हैं सिमरन खोसला

उन्मुक्त चंद की पत्नी सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस औऱ न्यूट्रीशन कोच हैं. उन्होंने शादी की अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्मुक्त चंद औऱ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डालते हुए सिमरन ने लिखा आज हमने हमेशा के एक होने का फैसला किया है.

Big Bash खेलने वाले पहले भारतीय होंगे

अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले भारतीय टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. अब वह भारत को छोड़कर अमेरिका में क्रिकेट खेलने चले गए हैं. वह अमेरिका में अमेरिकी क्रिकेट लीग में टीम सिलकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ खेल रहे हैं. इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित क्रिकेट लीग बिग बैश लीग में भी खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बनेंगे. उन्मुक्त को मेलबर्न रेनगेडंस ने साइन किया है. वह बिग बैश लीग खेलने वाल पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे.

इस साल अचानक संन्यास लेकर सबको चौंकाया

भारत के विश्व विजेता अंडर-19 कप्तान जिताने वाल उन्मुक्त चंद की गिनती उस वक्त के शानदार बल्लेबाजों में थी. उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य भी कहा जाता था. वह आईपीएल में दिल्ली के लिए भी खेल चुके हैं. वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके इस कारण वह आईपीएल से भी बाहर हो गए. उनका बल्ला नहीं चल सका इस कारण वह दिल्ली के रणजी टीम से भी बाहर हो गए. वह उत्तराखंड से भी रणजी खेले पर इस साल अचानक उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया.



Source Unmukt Chand Wedding: अंडर-19 वर्ल्ड के विजेता कप्तान उन्मुक्त ने की शादी, इस हसीना ने किया क्लीन बोल्ड
https://ift.tt/30KWOS6

Post a Comment

0 Comments