ads

WBBL-7: हरमनप्रीत ने रचा इतिहास, WBBL-7 में की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में बनाई जगह

Harmanpreet Kaur WBBL 7: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार आलराउंडर और टी20 टीम की भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक इतिहास रच दिया है. हरमनप्रीत कौर फिलहाल बिग बैश लीग खेल रही है. हरमन ने यहां एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. हरमनप्रीत कौर मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलते हुए महिला बिग बैश लीग टूर्नामेंट टीम चुनी गई हैं. इस टीम में शामिल होने वाली हरमन सिर्फ दो इंटरनेशनल क्रिकेटरों में से एक बनी हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी घोषणा की है.

इस लिस्ट में हरमन के अलावा न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन जो पर्थ स्कॉचर्स के लिए खेलती हैं.डब्ल्यूबीबीएल-7 टीम ऑफ द टूर्नामेंट में शामिल होने वाली एकमात्र अन्य गैर-ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं, जिन्हें टीम का कप्तान बनाया गया है.

WBBL 7 में धमाकेदार रहा है हरमन का प्रदर्शन

हरमनप्रीत ने इस सीजन में रेनेगेड्स के लिए 12 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 11 पारियों में 66.5 की औसत और 135.25 के स्ट्राइक रेट से 399 रन बनाए. इसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 81 रन था. वहीं टूर्नामेंट में हरमनप्रीत के बल्ले से 18 छक्के और 32 चौके निकले. इसके अलावा एक गेंदबाज के रूप में हरमनप्रीत ने 20.4 की औसत से 15 विकेट लिए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 22 रन देकर 3 विकेट रहा.



Source WBBL-7: हरमनप्रीत ने रचा इतिहास, WBBL-7 में की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में बनाई जगह
https://ift.tt/3nFc6AP

Post a Comment

0 Comments