ads

WI vs SL: वेस्टइंडीज ने चोटिल सोलोजानो की जगह शाई होप को टीम में किया शामिल

WI vs SL: गाले में चल रहे श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू करने वाले जेरेमी सोलोजानो (Jeremy Solozano) के जगह अनुभवी बल्लेबाजी शाई होप को टीम में शामिल किया है. जेरमी सोलोजानो को रविवार को अपने डेब्यू मैच में पहल ही दिन खतरनाक रूप से चोट लगी थी. इसके बाद वेस्ट इंडीज के ओर से मैच रेफरी रंजन मुदुगले द्वार अनुमति मिलने के बाद शाई होप को टीम में शामिल कर लिया गया. इसकी पुष्टि भी रंजन मुदुगले ने की है.

आपको बता दें की सोलोजानो को कल टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन दिमुथ करुणारत्ने की शॉट सिर पर लग गई थी. चोट इतनी खतरनाक थी की उन्हें अस्पताल में स्ट्रेचर पर ले जाया गया. यह घटना कल 24वें ओवर में घटी. यह घटना वेस्टइंडीज के गेंदबाज रोस्टन चेज के ओवर में घटी उस वक्त उनकी एक गेंद स्ट्राइक पर मौजूद कप्तान करुणारत्ने ने तेज पुट शॉट मारा. यह शॉट सीधे शॉट पर लेग पर खड़े सोलोजानो के हेलमेट पर आगे लगी और ग्रिल से टकराई.

गेंद इतनी तेजी से आई कि हेलमेट का अगला हिस्सा अपनी जगह से निकल गया. सोलोजानो मैदान पर गिर गए वह कुछ पलों के लिए सुध बुध खो बैठे. वह वहां गिर गए जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद वह फीजियो मैदान पर दौड़े और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. बाद में उन्हें स्कैन के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. घटना के बाद शाम को अपडेट आया क सोलोजानो को किसी प्रकार की अंदरुनी चोट नहीं आई है. फिलहाल वह निगरानी में रहेंगे.



Source WI vs SL: वेस्टइंडीज ने चोटिल सोलोजानो की जगह शाई होप को टीम में किया शामिल
https://ift.tt/30LdQQq

Post a Comment

0 Comments